नई दिल्ली के सर्वश्रेष्ट किडनी उपचार केंद्रों में से एक हैं कर्मा आयुर्वेद। कर्मा आयुर्वेदा 1937 में स्थापित किया गया था और आज इसके नेतृत्व में डॉ. पुनीत धवन हैं। जो डायलिसिस और किडनी प्रत्यारोपण के बिना किडनी रोग को ठीक करते हैं। आयुर्वेदिक दवा 100% नेचुरल होती है। “किडनी फेल्योर ट्रीटमेंट के लिए तमिलनाडु के बेस्ट डॉक्टर और अस्पताल”

किडनी फेल्योर

किडनी का शरीर में मुख्य कार्य शुद्धिकरण का होता हैं, लेकिन जब शरीर में किसी रोग की वजह से जब दोनों किडनी अपना सामान्य कार्य करने में अक्षम हो जाती हैं तो तब हम इस स्थित को किडनी फेल्योर कहते हैं। “किडनी फेल्योर ट्रीटमेंट के लिए तमिलनाडु के बेस्ट डॉक्टर और अस्पताल”

कारण:

देशों-विदेशों में लाखों लोग किडनी फेल्योर की बीमारी से जूझ रहे हैं और उस वजह से लाखों रूपये दवाओं में खर्च करते हैं। रोगी किडनी रोग के लिए एलोपैथिक इलाज करवाते हैं तो तब डॉक्टर डायलिसिस या किडनी प्रत्यारोपण की सलाह देते हैं, लेकिन आयुर्वेदिक उपचार में ऐसा कुछ नहीं करना पड़ता हैं। आप आयुर्वेदिक दवाओं से डायलिसिस से भी छुटकारा पा सकते हैं, क्योंकि आयुर्वेदिक उपचार में प्राकृतिक जड़ी-बूटियों का और ऑरगेनिक हर्बस का इस्तेमाल करते हैं। आयुर्वेदिक दवाओं में वरुण, कासनी, गोखुर, पुनर्नवा और शिरिष जैसी जडी-बूटियों शामिल हैं जो रोग को जड़ से खत्म कर देती हैं। किडनी के किसी भी रोग के लिए आप किडनी ट्रीटमेंट इन इंडिया, कर्मा आयुर्वेदा डॉ. पुनीत धवन से इलाज करवा सकते हैं वो आपको किडनी रोग से निजात दिला देंगे। डॉ. पुनीत धवन ने हर साल हजारों किडनी रोगियों का इलाज करके उन्हें रोग मुक्त किया है। “किडनी फेल्योर ट्रीटमेंट के लिए तमिलनाडु के बेस्ट डॉक्टर और अस्पताल”